उपभोक्ता ट्रस्ट और ऑनलाइन खरीद व्यवहार के बीच उपभोक्ता दृष्टिकोण की मध्यस्थता भूमिका का अध्ययन | Original Article
ऑनलाइन शॉपिंग की सुविधा ने इसे उपभोक्ताओं, विशेष रूप से जनरल वाई के बीच एक उभरती हुई प्रवृत्ति प्रदान की है। ऑनलाइन शॉपिंग के प्रसार ने इस क्षेत्र पर ध्यान केंद्रित करने के लिए खुदरा विक्रेताओं की रुचि बढ़ा दी है। इसलिए, यह अध्ययन खरीद के इरादे से मध्यस्थता करते हुए व्यक्तिपरक मानदंड, कथित उपयोगिता और ऑनलाइन शॉपिंग व्यवहार के बीच संबंध को निर्धारित करने के लिए था। और मुख्य रूप से अध्ययन जिसमें चर्चा की गई स्वतंत्र, आश्रित और मध्यस्थता अनुसंधान चर पर उत्तरदाताओं का समझौता स्तर, उपभोक्ता ट्रस्ट पर उत्तरदाताओं के अनुबंध स्तर - योग्यता, परोपकार, सत्यनिष्ठा, और कथित विश्वसनीयता सामान, उपभोक्ता विश्वास और ऑनलाइन ख़रीददारी व्यवहार पर उपभोक्ता रवैया का मध्यस्थता प्रभाव